jaat

Thursday 3 January 2013

तेरे चक्कर में फंस क न, मैं अपनी शान भूल गया।
एक नम्बर का चौधरी था,
मैं चौधर करनी भूल गया।

चौधर चालै थी, मेरी सारे गामां म।
40 गामां का रोला शांत कर देता।
खङा हो क चौक म।

तेरी आशिकी म पङ क ने, मैं देश भगती भी भूल गया।
एक नम्बर का चौधरी था, मैं चौधर करनी भूल गया।

करा करता बात शेर दिल खोल क।
आज तने रुके मारु, खङा हो क तारे रोङ प।

जङ रोज का आना जाना, वो आर्मी, फौज भूल गया।
एक नम्बर का चौधरी था,
मैं चौधर करनी भूल गया।

किसे त भी डरता कोनी, छोरा सु मैं शेर दिलदारा का।
हथेली प जान राखता, शौक बुलट और हथियारा का।

वो देशी जाट भी चौधर के फार्म भूल गया।
एक नम्बर का चौधरी था,
मैं चौधर करनी भूल गया।।

1 comment:

  1. Jat Marriage Bureau | Best Jat Marriage Bureau Free WebSite
    Jat Marriage Bureau site free of cost service at Bharatpur, we are here for weds at local place, contact us directly 8104424174 Developer Number 9694579378 .Visit Our Site : Jatmarrigebureau.com
    http://jatmarrigebureau.com
    Jat Marriage, Marriage of Jat, Jat Marriage Bureau, Best Marriage Site, Best Marriage Website, Free Marriage, Marriage Bureau

    ReplyDelete